Translate

Apr 22, 2017

New Avenger 400

Avenger

बजाज जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी बाइक अवेंजर को 400 cc के पावरफुल इंजन के साथ लाने वाली है  मिडिया की खबरों के अनुशार जुलाई  माह के अन्त तक भारतीय बाजार में उतारने की उम्मीद है।  कंपनी ने एवेंजर 150 और 220 की सफलता के बाद यह कदम उठाया है। बजाज एवेंजर के दीवानों के लिए यह बाइक कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए तोहफा होगा।
बाइक में  विशेषता
बाइक की विशेषताओं की बात करें तो बाइक में स्ट्रोंग chessis , फ्रन्ट और रियर डिस्क ब्रेक , एबीएस4 मानक large fuel tank , LEDs help lamp , चौड़े टायर , 400 cc का इंजन होगा । अगर Avenger 400 के mailej की बात करें तो 35 km/लीटर से 40 किमी/लीटर तक होने की संभावना है। 



इंजन की विशेषता

बजाज की इस विशेष Avenger 400 बाइक में 373cc का single cylinder liquid could engine होगा । जो 42 bph की पॉवर  और 38 nm का टॉर्क देता है। बाइक 6spead  manual गियरबॉक्स होगा।

बाइक की कीमत
 बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा बाइक की कीमत करीब 1.50 लाख रूपए से लेकर 1.80 लाख रुपये तक रखी जा सकती है।
          अवेंजर 400 को कंपनी द्वारा ब्लैक और सिल्वर और गोल्ड कलर के साथ बाजार में उतारने वाली है। 

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...