Translate

May 21, 2017

Royal Enfield classic 350

Royal Enfield bike का अपना एक अलग ही क्रेज है। यह कंपनी  दमदार बाइक के लिए हमेशा से लोगों में काफी पसन्द  रहा है। royal enfield ने अपनी bike classic-350 को दमदार पॉवर फुल फीचर के साथ साल के शुरुआत में लॉन्च किया था । 




Royal Enfield classic-350 engine

कंपनी ने इस बाइक में 346cc में single cylinder air cooled engine दिया है । जो 19.80bhp की पॉवर के साथ 28 nm का टॉर्क जनरेट करता है। bike में 5मेनुअल गियरबॉक्स जो 120 की स्पीड से दौड़ सकती है। क्लासिक350  रॉयल की bike में सबसे ज्यादा बिकने बाली गाड़ियों में से एक है। बाइक का माइलेज की बात करें तो यह 35kmpl का माइलेज देगी।

Royal Enfield 411cc
Sports bike :African twin

अन्य एडिशन और price

कंपनी ने बाइक को कई कलर में लॉन्च किया है classic350 Indian market में 8 कलर में उपलब्ध है। lagoon , silver, ash, Chesapeake , black, redditech red green blue , अगर bike की price की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1,41,500 मुम्बई शोरूम प्राइस व 1.46 दिल्ली शोरूम price  रखा गयाहै ।

आपको हमारी पोस्ट पसंद आई तो प्लीज कॉमेंट बॉक्स में अपनी सलाह अवश्य दें और हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...